JAT PRIDE : Khasa Aala Chahar - Biography , Wikipedia ,Net Worth

July 29, 2020
" Khasa Aala Chahar " भाई को आज किसी पहचान की जरुरत नही है । किसी गाने मे उनका नाम आना ही गाने का हीट होना तय है
Khasa Aala Chahar भाई का जन्म खासा गाम मे हुआ । इसलिये इन्होंने अपने नाम में " खासा "  word को भी जोड़ लिया । वैसे भाई का असली नाम अभिषेक हैै। 


खासा आला चाहर भाई ने अपनी प्राइमरी शिक्षा गॉंव के ही स्कुल से ही प्राप्त की ।  उसके बाद उन्होने हिसार के एक स्कुल दाखिला ले लिया । फिलहाल वो IGNOU University से Graduation की final Year में है। 


स्कुल के दिनो तक चाहर भाई का Music में कोई Interest नहीं था । college में जाकर इनके कुछ दोस्त  Haryanvi Music Industry के लोगों को जानते थे । यहा जाकर इनका Interest  Music बढने में लगा ।


खासा आला चाहर ने Music Industry में अपना Debut As A writer कीया । बाद मे इन्होंने गाना भी Start किया । इन्होने As A singer शुरुआत FATHER SHAB गाने से किया । जो की super Dooper hit रहा । इस गाने पर आज की तारीख तक 140 million+ views है। ये गाना इन के Carrer में एक Game Changer शाबित हुआ । इसके बाद इन्होने पिछे मुड़कर नहीं देखा । 


अब तो खासा आला चाहर नाम ही एक Brand बन चुका है। किसी गाने में इनका नाम आना ही मतलब गाने पर लाखो views I 



खासा आला चाहर भाई अपना singing Ideal SIDHU MOOSEWALA को मानते हैं । इन्होने अपनी Instagram की Bio में भी लिखा है Astaj जी @sidhu_moosewala  .


खासा आला चाहर भाई के बारे में कुछ बातें :


असली नाम : अभिषेक चाहर

पिता : राजवीर सिंह चाहर

माता : श्रीमती शकुतला देवी

जन्म : 21 अक्तुबर  1998 ( खासा , हिसार )

Age : 22 years ( As Of August 2020 )

Music Industy Debut : हथकढ ( As a writer )

singing Debut : FATHER SAAB ( As a singer)


खासा आला चाहर भाई को अपने दोस्तो से बहुत प्यार करते हैं । उन्हें भाईचारे में बैठना बहुत पसंद है । इसलिए उन्होने अपने दोस्तो के लिए college life गाना भी गाया है। 

Share this :

Previous
Next Post »
0 Komentar

Featured post

जाटों के बारे मे गजब तथ्य और इनका इतिहास

  जाटों के बारे में रोचक तथ्य मैं जाट हूँ मुझे जाट होने पर गर्व हैं लेकिन मैं दूसरों का भी उतना ही सम्मान करता हूँ, जितना वह मेरा? हम पू...